कराटे महिला टीम के खिलाड़ी ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में छाए

March 30, 2024

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय कराटे महिला टीम टीम का विश्वविद्यालय पहुँचने पर माननीय कुलसचिव प्रोफेसर लवलीन मोहन द्वारा स्वागत किया गया और जीत की बधाई दी गई। चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद की कराटे महिला टीम ने 10-14 मार्च, 2024 नॉर्थ ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी और 15-20 मार्च, 2024 ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में भाग लेते हुए पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

कुलसचिव प्रोफेसर लवलीन मोहन ने विश्वविद्यालय खेल निदेशालय द्वारा खेल के क्षेत्र में किए गए प्रयासों की प्रशंसा की। इस अवसर पर खेल निदेशक डॉ० नरेश देशवाल ने खिलाड़ियों की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया और भविष्य में अच्छा खेल प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएँ दी। उन्होंने बताया कि सिमरन, निकिता, मुस्कान और प्रियंका ने नॉर्थ ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया और ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में भाग लेते हुए ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। टीम रूप से कुमिते में किरण, दीपशिखा, ज्योति व रहीमा ने भाग लेकर नॉर्थ ईस्ट जोन में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। 50 किलोग्राम भार वर्ग में किरण ने सिल्वर मेडल और 68+ किलोग्राम भार वर्ग में दीपशिखा ने नॉर्थ ईस्ट जोन में सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता के बाद 15 से 20 मार्च को ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी कराटे प्रतियोगिता में टीम रूप से काता में सिमरन, निकिता, मुस्कान और प्रियंका ने कांस्य पदक हासिल किया। 50 किलोग्राम भार वर्ग में किरण ने अखिल भारतीय अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रधान खेल परिषद चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद डॉ० कुलदीप नारा, कार्यालय लिपिक संदीप मोर व विश्वविद्यालयी टीम के कोच मुनीत बेरवाल, कृष्ण, कमलदीप मुख्य रूप से उपस्थित रहे।