कॉमर्स विभाग में 5 विद्यार्थियों ने नेट और जे आर अफ की परीक्षा पास की

January 10, 2023
चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के कॉमर्स विभाग में  5 विद्यार्थियों (माणिक गुप्ता, सिमरन, ज्योति, दीप्ति और वैशाली) ने नेट और जे आर अफ की परीक्षा पास की है  जो कि  कॉमर्स विभाग के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। जिससे पूरे विभाग में खुशी का माहौल बना हुआ है।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय  कुलपति डॉ रणपाल सिंह ने  कॉमर्स विभाग के शिक्षक और बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है यह शिक्षकों और बच्चों की कड़ी मेहनत का नतीजा है। कॉमर्स विभाग प्रतिदिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। मैं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और उन्हें आशीर्वाद देता हूं।
विश्वविद्यालय कुलसचिव  प्रोफेसर लवलीन मोहन   ने विभाग के सभी अध्यापकों और विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि है कॉमर्स विभाग के लिए एक बड़ी उपलब्धि है जिसमें विभाग के 5 विद्यार्थियों ने नेट और जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण की है।  विद्यार्थी ऐसे ही अपने जीवन में आगे बढ़ते रहें और नई बुलंदियों को छूते रहें यही विश्वविद्यालय परिवार सभी विद्यार्थियों के लिए कामना करता है और विभाग को भी ऐसे ही कड़ी मेहनत और परिश्रम से कार्य करने की प्रेरणा देता है।
कॉमर्स विभाग के विभागाध्यक्ष और विश्वविद्यालय के डीन ऑफ एकेडमिक अफेयर प्रोफेसर एसके सिन्हा ने छात्रों और शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की परीक्षा पास करने से अन्य छात्रों को भी प्रेरणा मिलती है। इसका पूरा श्रेय शिक्षकों को जाता है जिन्होंने बच्चों की शिक्षा को पूरी मेहनत से पूरा करवाया है। यह विभाग सकारात्मक सोच से नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। मैं विद्यार्थियों को आशीर्वाद देता हूं और उन्हें भविष्य में ऐसे ही नई उपलब्धियां हासिल करने की प्रेरणा देता हूं।
विभाग के इंचार्ज डॉ संदीप पुरवा ने बताया कि विश्वविद्यालय कुलपति और कुलसचिव के मार्गदर्शन से कॉमर्स विभाग नई बुलंदियों को हासिल कर रहा है इससे पहले हाल ही में वाणिज्य विभाग के छात्र सिमरन, हितेश, दीप्ति और शीतल ने संदीप विश्वविद्यालय नासिक और पानीपत इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में शोध पेपर प्रस्तुत किया है। और भविष्य में भी ऐसे ही नए मुकाम हासिल करता रहेगा।
इस अवसर पर वाणिज्य विभाग के शिक्षक डॉ. राजेश कुमार सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे