‘इम्पैक्ट क्लब’ की स्थापना

November 17, 2023

धरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद में प्रबंधन विभाग एमबीए के प्रथम वर्ष के छात्रों ने मिलकर ‘इम्पैक्ट क्लब’ की स्थापना की। इम्पैक्ट क्लब के सभी सदस्यों ने अपने अध्यक्ष प्रीति जांगड़ा व उपाध्यक्ष राहुल जागलान के साथ मिलकर विश्वविद्यालय में मौजूद निर्माणाधीन कार्य करने वाले मजदूरों, छोटे बच्चों, महिलाएँ व पुरुषों को सर्दी के वातावरण को जाँचते हुए कम्बल (25) व गर्म कपड़ों (संग्रह अभियान) का वितरण किया ।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के डीन एकेडमिक अफेयर प्रो. एस. के. सिन्हा ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया और कहा कि विश्वविद्यालय ‘इम्पैक्ट क्लब’ जी-20 के थीम ‘वसुधैव कुटुंबकम’ को अपना उद्देश्य मानकर कार्य करते रहेंगे जिसका मतलब है, 'एक धरती, एक भविष्य और एक परिवार’।

प्रबंधन विभाग, विभागाध्यक्ष डॉ॰ जसवीर सिंह एवं डॉ रचना श्रीवास्तव ने विद्यार्थियों के द्वारा चलाये गये इस अभियान की प्रशंसा की और बच्चों को भविष्य में भी इस प्रकार के कार्य करते रहने प्रोत्साहित किया तथा क्लब के सभी सदस्यों ने भी शपथ ली की वे सभी आने वाले समय में भी विभाग, विश्वविद्यालय और समाज हित कार्य करते रहेंगे जिससे प्रबंधन विभाग के इंपैक्ट क्लब व विश्वविद्यालय का नाम रोशन हो और विश्वविद्यालय में आने वाले विद्यार्थियों व समाज को अच्छा संदेश मिले।