कुलपति ने परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण और सभी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दी

January 19, 2023

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद में चल रहे पीजी की परीक्षाओं के दौरान विश्वविद्यालय कुलपति डॉ रणपाल सिंह ने परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया और सभी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दी। जिसमें केंद्र अधीक्षक डॉ विजय कुमार डिपार्टमेंट ऑफ़ इकोनॉमिक्स व निजी सचिव श्री सुरेश कुमार साथ रहे।
विश्वविद्यालय कुलपति ने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा सुचारू ढंग से चल रही है और हर विद्यार्थी परीक्षा अच्छे से दे रहा है किसी प्रकार की कोई भी नकल सामग्री विद्यार्थियों से प्राप्त नहीं हुई है। परीक्षा के दौरान विश्वविद्यालय में शांति का माहौल बना हुआ है जोकि विश्वविद्यालय के लिए हर्ष का विषय है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार से परीक्षा केंद्रों में शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा उत्तीर्ण की जाएगी किसी प्रकार की कोई भी नकल या त्रुटि परीक्षा के दौरान नहीं होगी।
उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय के अंदर 23 विभागों की परीक्षा चल रही है जो कि 14 जनवरी से 6 फरवरी तक चलेंगी। यह परीक्षा विश्वविद्यालय के स्वामी विवेकानंद शैक्षणिक भवन और सी वी रमन भवन में चलेंगी। इसके अंदर 3 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें सेंटर सुप्रिडेंट डॉ विजय कुमार डिपार्टमेंट ऑफ़ इकोनॉमिक्स से सेंटर नंबर 1, दूसरे परीक्षा केंद्र के सेंटर सुपरिटेंडेंट डॉक्टर जितेंद्र कुमार डिपार्टमेंट ऑफ फिजिकल एजुकेशन से और तीसरे परीक्षा केंद्र के सेंटर सुपरिटेंडेंट डॉक्टर सुनील रोहिल्ला डिपार्टमेंट ऑफ फिजिक्स से हैं।