चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के चार छात्रों का एचसीएल टेक्नोलॉजीज कंपनी में का चयन हुआ

June 26, 2023

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के चार छात्रों का एचसीएल टेक्नोलॉजीज कंपनी में का चयन हुआ। विश्वविद्यालय को उनके ऑफर लेटर प्राप्त हुए और छात्रों को ऑफर लेटर प्राप्त करने के लिए बुलाया गया। छात्रों के नाम काजल, अनुराग, प्रशांत शर्मा और आरजू हैं।

माननीय विश्वविद्यालय कुलपति डॉ. रणपाल सिंह और कुलसचिव प्रोफेसर लवलीन मोहन ने निदेशक, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट डॉ. अनुपम भाटिया की उपस्थिति में तीन छात्रों, काजल, प्रशांत शर्मा और आरजू को ऑफर लेटर प्रदान किया। माननीय विश्वविद्यालय कुलपति और कुलसचिव ने नव चयनित छात्रों को मिठाई खिलाई और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

माननीय कुलपति डॉ. रणपाल सिंह ने कहा कि प्लेसमेंट किसी भी विश्वविद्यालय की रीढ़ होती है, हम कॉर्पोरेट क्षेत्र में प्लेसमेंट के माध्यम से अपनी रीढ़ को मजबूत करेंगे। रजिस्ट्रार प्रोफेसर लवलीन मोहन ने चार छात्रों के प्लेसमेंट पर खुशी जताई है और विश्वविद्यालय में निरंतर प्लेसमेंट गतिविधियों की उम्मीद जताई है।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने भी छात्रों के प्लेसमेंट के लिए निदेशक प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट डॉ. अनुपम भाटिया को बधाई दी। विश्वविद्यालय कुलपति और कुलसचिव ने डॉ. अनुपम भाटिया से अगले दो महीनों में यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट्स से कम से कम 100 प्लेसमेंट का वादा लिया है। निदेशक, प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट ने प्रशासन को उनके द्वारा निर्धारित लक्ष्य हासिल करने का आश्वासन दिया।