ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल तथा नांदी फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में 6 दिन के महिंद्रा प्राइड क्लासरूम के पर्सनालिटी डेवलपमेंट वर्कशॉप का समापन किया गया

June 20, 2023
चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के ऑडिटोरियम में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल तथा नांदी फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में 6 दिन के महिंद्रा प्राइड क्लासरूम के पर्सनालिटी डेवलपमेंट वर्कशॉप का समापन किया गया जिसमें कुलपति डॉ रणपाल सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। 
उन्होंने विद्यार्थियों को ऐसे कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लेने की सलाह जीवन नांदी फाउंडेशन का तहेदिल से धन्यवाद किया। 6 दिन में महिंद्रा प्राइड क्लास रूम के ट्रेन के द्वारा विद्यार्थियों को सॉफ्ट स्किल लाइफ स्किल व इंटरव्यू प्रिपरेशन पर ट्रेनिंग दी गई। विद्यार्थियों ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि हमें टाइम मैनेजमेंट स्ट्रेस मैनेजमेंट टीम मैनेजमेंट वह इमोशनल इंटेलिजेंस पर बहुत गहनता से जानकारी दी गई वह गतिविधियों के द्वारा गहराई से समझाया गया है।
यह विद्यार्थियों का पहला अनुभव था विद्यार्थियों ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि ऐसा उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया उन्होंने बताया कि वह अपने आत्मविश्वास को बढ़ा पाए एवं खुद को बेहतर तरीके से जान पाए। उन्होंने यह भी बताया कि जो ट्रेनिंग में दी गई है वह पूर्ण रूप से गतिविधियों पर आधारित रही। जिसने हमारी जिंदगी का बहुत से पहलुओं को छुआ छात्र बहुत भूख महसूस कर रहे थे कि विश्वविद्यालय कुलपति डॉ रण पाल सिंह द्वारा ऐसे ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया।
विद्यार्थियों ने बताया कि वह अपनी झिझक को पूर्ण रूप से हटा पाए और वह पूर्ण रूप से इंटरव्यू देने के लिए तैयार हैं।
विद्यार्थियों के अनुभव से गदगद हुए कार्यक्रम के डायरेक्टर डॉ अनुपम भाटिया ने विद्यार्थियों को आगे भी ऐसे ही कार्यक्रम करवाते रहने का भरोसा दिलवाया। डॉक्टर अनुपम भाटिया ने कहा कि इस प्रोग्राम का दूसरा बैच 20 जून से 25 जून तक चलेगा । जो विद्यार्थी इस कार्यशाला में भाग नहीं ले पाए वे 20 जून प्रातः को दूसरे सत्र में भाग ले सकते हैं।
कार्यक्रम के कोऑर्डिनेटर डॉ सतेंद्र मलिक ने अंत में कार्यक्रम का समापन करते हुए सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया।