प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ विद्यार्थियों केउज्जवल भविष्य के लिए की बात

September 28, 2023

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद की प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ विद्यार्थियों केउज्जवल भविष्य के लिए की बात।  

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद की प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ विद्यार्थियों को रोजगार दिलवाने के लिए की बात।

आज चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल के डायरेक्टर डॉ अनुपम भाटिया ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के शलभ गुप्ता, असिस्टेंट जनरल मैनेजर,चंडीगढ़ से विद्यार्थियों के लिए टाइम्स ऑफ़ इंडिया ग्रुप में रोजगार हेतु बातचीत की। शलभ गुप्ता ने विश्वविद्यालय में नांदी फाउंडेशन द्वारा चलाई जा रही, महिंद्रा प्राइड क्लासरूम ट्रेंनिंग में विद्यार्थियों से बातचीत की। उस बातचीत के पश्चात वह विश्वविद्यालय के प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा करवाए जाने वाले कार्यकलापों से प्रभावित हुए एवं उन्होंने विश्वविद्यालय के साथ विद्यार्थियों के रोजगार के लिए लंबे समय तक साथचलने का वादा किया। उन्होंने कहा कि टाइम्स आफ इंडिया ग्रुप चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के विद्यार्थियों के एमबीए व एमकॉम प्रथम वर्ष के पश्चात ग्रीष्मावकाश में इंटर्नशिप देने के लिए प्राथमिक रूप से तैयार है। इंटर्नशिप में जो विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उन्हें टाइम्स आफ इंडिया ग्रुप में नौकरी करने का अवसर भी मिलेगा। उन्होंने बतायाकि इंटर्नशिप के दौरान विद्यार्थियों को टाइम्स आफ इंडिया ग्रुप द्वारा प्रशिक्षण दिया जाता है और विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी करवाया जाता है। इसमें सफल होने वाले विद्यार्थियों को टाइम्स ऑफ़ इंडिया ग्रुप द्वारा सर्टिफिकेट भी प्रदान किए जाते हैं। उन्होंने मास कम्युनिकेशन एवं अंग्रेजी विभाग के विद्यार्थियों के लिए दिल्ली में स्थित कार्यालय से संपर्क करने का भी आश्वासन दिया। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डायरेक्टर डॉ अनुपम भाटिया ने कहा कि चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के विद्यार्थी बहुत ही मेहनती व ईमानदार है। सही दिशा मिलने पर वह किसी भी लक्ष्य को प्राप्त कर सकतेहैं। शलभ गुप्ता ने विद्यार्थियों के विकास के लिए, उन्हें टाइम्स आफ इंडिया ग्रुप एवं अन्य मीडिया ग्रुप में रोजगार हेतु सक्षम बनाने के लिए सभी प्रकार के प्रयास करने का आश्वासन दिया।