बची हुई सीटों पर दोबारा विद्यार्थियों को प्रवेश पाने के लिए 25 अगस्त तक पहले आओ पहले पाओ की प्रक्रिया

August 18, 2023

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में यूजी और पीजी डिप्लोमा एंड सर्टिफिकेट कोर्सेज में बची हुई सीटों पर दोबारा विद्यार्थियों को प्रवेश पाने के लिए 25 अगस्त तक पहले आओ पहले पाओ की प्रक्रिया में भाग ले सकता है।

विश्वविद्यालय कुलपति डॉक्टर रणपाल सिंह की अनुमति के तत्पश्चात विश्वविद्यालय में यूजी और पीजी डिप्लोमा एंड सर्टिफिकेट कोर्सेज में बची हुई सीटों पर 25 अगस्त तक को दोबारा एडमिशन लेने की प्रक्रिया में भाग ले सकता है|

यह निर्णय विद्यार्थियों की उत्सुकता व विभागों में बची हुई सीटों को ध्यान में रख कर लिया गया है। जिससे विद्यार्थियों का भविष्य खराब न हो।

इस मौके पर डीन एकेडमिक अफेयर प्रोफेसर एसके सिन्हा ने बताया कि 25 अगस्त तक एडमिशन प्रक्रिया में उन विद्यार्थियों को डायरेक्ट एंट्री मिलेगी जिन्होंने ऑनलाइन फॉर्म भर रखा है और उन विद्यार्थियों को संबंधित विभाग में जाकर अपनी योग्यता चेक करवाकर और फीस कटवाकर संबंधित विभाग में इसकी जानकारी देगा और संबंधित विभाग द्वारा उन विद्यार्थियों के लिए पोर्टल ओपन करवाया जाएगा जिन्होंने पहले ऑनलाइन फॉर्म नहीं भर रखा।

इस मौके पर विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रो लवलीन मोहन ने बताया कि 25 अगस्त को तक प्रवेश पाने की प्रक्रिया में भाग ले सकता है जिससे विद्यार्थी संबंधित विभाग में सबसे पहले अपना नाम दर्ज करवाएगा उसको प्रवेश पाने का पहले मौका दिया जाएगा। यह उन विद्यार्थियों के लिए विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने का सुनहरा मौका है जिन्होंने ऑनलाइन फॉर्म भर रखा हो या ना भर रखा हो|