भौतिक विभाग द्वारा एल्युमिनी मीट का आयोजन

March 14, 2024

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के प्रांगण में दिनांक 13 मार्च 2024 को भौतिक विभाग द्वारा एल्युमिनी मीट का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 250 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम का आगाज कार्यक्रम के कोआर्डिनेटर डॉ० सुनील रोहिल्ला ने अपनी वेलकम स्पीच से किया। तत्पश्चात विश्वविद्यालय के डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो० एस० के० सिन्हा तथा विभागाध्यक्ष डॉ० आनंद कुमार द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। विभागाध्यक्ष डॉ० आनंद कुमार ने सत्र 2018 से 2022 तक के सभी पूर्व छात्र -छात्राओं का अभिनंदन किया।

प्रो. एस.के. सिन्हा ने पूर्व छात्र समारोह का महत्व बताते छात्रों को विभाग में विश्वविद्यालय के विकास के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस समारोह में पूर्व छात्रों ने नवीन छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किये। कार्यक्रम में कई प्रस्तुतियाँ एवं फन एक्टिविटीज आयोजित की गई।

कार्यक्रम के आयोजक डॉ० सुनील रोहिल्ला ने बताया कि इस तरह के पूर्व छात्र समारोह आयोजित करना छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक है। इस कार्यक्रम में डॉ० निशा देउपा, डॉ० मीनू, विभाग का नॉन टीचिंग स्टाफ, रिसर्च स्कॉलर्स एवं सभी विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।