युवा एवं सांस्कृतिक निदेशालय के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव बोर्ड की बैठक

January 2, 2024

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के युवा एवं सांस्कृतिक निदेशालय के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव बोर्ड की बैठक श्री सत्यवान मलिक, प्रधान सांस्कृतिक परिषद के तत्वाधान में आयोजित की गई, जिसमें जनवरी माह में होने वाले इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल के लिए निर्णय लिए गए ।

इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल 24 - 26 जनवरी को चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के कैंपस में बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसमें प्रतिभागियों के पेपर स्पेशल चांस देकर कंडक्ट किए जाएंगे I

इस अवसर पर कुलपति डॉ० रणपाल सिंह ने आगामी कार्यक्रम के लिए सभी को शुभकामनाएं दी और कार्यक्रम को बड़े ही धूम-धाम से मनाए जाने का संदेश दिया।

कुलसचिव प्रो० लवलीन मोहन ने आगामी कार्यक्रम को अनुशासित ढंग से करवाए जाने और विश्वविद्यालय को सांस्कृतिक तौर पर आगे लेकर जाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर डॉ० निहाल सिंह, कंट्रोलर आफ एग्जामिनेशन स्पेशल इन्वाइटी के तौर पर उपस्थित रहे, ताकि एग्जाम से संबंधित निर्णय लिए जा सके।

इस बैठक में डॉ० कुलबीर रेढू, प्रिंसिपल, सीआर किसान कॉलेज, जींद, डॉ० विजय कुमार, डायरेक्टर, युवा एवं सांस्कृतिक निदेशालय, डॉ० ममता ढाडा, असिस्टेंट डायरेक्टर, युवा एवं सांस्कृतिक निदेशालय व डॉ० क्यूटी, मेंबर एग्जीक्यूटिव बोर्ड सम्मिलित रहे I

डॉ. विजय कुमार ने सबका धन्यवाद किया ओर आने वाले समय में इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल के लिए सभी से सहयोग करने का आग्रह किया।