यूथ रेड क्रॉस द्वारा पांच दिवसीय शिविर का समापन

February 24, 2023

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद में यूथ रेड क्रॉस द्वारा पांच दिवसीय शिविर का समापन किया गया। जिसमें कॉलेजों और संस्थानों के 20 कॉलेज से 80 पुरुष व महिला स्वयंसेवकों ने भाग लिया। कार्यक्रम समन्वयक डॉ कुलदीप नारा ने पांच दिवसीय कॉलेज स्तरीय यूथ रेड क्रॉस कार्यक्रम की अंतिम दिन रूपरेखा स्पष्ट की तथा विभिन्न कॉलेजों से आए प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डीन एकेडमिक अफेयर प्रोफेसर एसके सिन्हा पहुंचे। उन्होंने यूथ  रेड क्रॉस समापन समारोह के अवसर पर विभिन्न कॉलेजों से आए प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और बताया कि यूथ रेड क्रॉस स्वयंसेवक हर कठिन समय में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। समाज में लोगों की सहायता के लिए तत्पर मौजूद रहते हैं। लोगों को समय-समय पर हर प्रकार की कुरीतियों से अवगत करवाते हैं और नशे जैसी बीमारियों से दूर रहने के लिए लोग जागरूकता अभियान  चलाते हैं। हमारे समाज को जागरूक करने के लिए और प्रगति के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए युवाओं को रास्ता दिखाने के लिए यूथ रेड क्रॉस का पूरे देश में एक विशेष योगदान है।
जिला यूथ रेड क्रॉस सेक्रेटरी रवि हुड्डा ने विश्वविद्यालय में शिविर की प्रशंसा करते हुए आगे भी इस तरह के कार्यक्रम करने के लिए विश्वविद्यालय का धन्यवाद किया।
इस मौके पर डॉ रोहित राठी, डॉ मंजू सुहाग, सुनील दत्त, डॉक्टर दिनेश, सरोज कुंडू, सूर्य देव आर्य,  वीरेंद्र जी मौजूद रहे