रसायन विज्ञान विभाग ने किया पूर्व छात्र मिलन सम्मेलन का आयोजन

March 15, 2024

रसायन विज्ञान विभाग ने 15 मार्च 2024 को पूर्व छात्र मिलन सम्मेलन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व छात्रों सहित विभाग के 150 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ० रणपाल सिंह ने भविष्य की संभावनाओं/मांगों को सामने रखते हुए अपने मार्गदर्शन से कार्यक्रम का उद्घाटन किया। विश्वविद्यालय की कुलसचिव प्रोफेसर लवलीन मोहन ने छात्रों, पूर्व छात्रों के साथ-साथ विभाग के संकाय सदस्यों को वैज्ञानिक के कुछ दिलचस्प उदाहरणों से प्रेरित किया।

रसायन विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ० अनुपम भाटिया ने हमें विभाग के बुनियादी ढांचे और उपलब्धियों से परिचित कराया। संयोजक डॉ. दीपक वाधवा ने बताया कि विभाग ने बी.एससी. (ऑनर्स) इस सत्र से पहली बार प्रारंभ किया। उन्होंने रसायन विज्ञान विभाग की भविष्य की योजना के बारे में भी बताया।

इस कार्यक्रम में सभी पूर्व छात्रों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और विभाग के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने अपनी नौकरी प्रोफ़ाइल और जीवन के अनुभव भी साझा किए। सुश्री खुशबू ने पूर्व छात्रों, गणमान्य व्यक्तियों और समिति के सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का सारांश दिया।