विधि विभाग द्वारा अभिभावक-शिक्षक बैठक का आयोजन

April 12, 2024

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के विधि विभाग द्वारा आज दिनांक 12 अप्रैल, 2024 अभिभावक-शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विभाग के सभी छात्रों और अभिभावकों ने हिस्सा लिया.

विभागाध्यक्ष डॉ. सुनील फोगाट एवं विभाग के सभी सहयोगियों ने किशोर शिक्षा के सभी सिद्धांतों का स्वागत किया तथा सभी विद्यार्थियों की शिक्षा के बारे में अपने विचार साझा किये एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शिक्षकों ने अभिभावकों को विद्यार्थियों की प्रगति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि छात्र, पिता और शिक्षक के बीच संचार छात्रों के प्रदर्शन को बढ़ा सकता है। इससे छात्रों को अपने शैक्षणिक लक्ष्यों को सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। इस प्रकार का आयोजन न केवल छात्रों के विकास के लिए एक सकारात्मक कदम है बल्कि विभाग की प्रगति में भी सहायक है।
अधिकांश अभिभावकों का कहना था कि उनके बच्चों में विधि विभाग में आने के बाद काफी बदलाव आया है, वे काफी जिम्मेदार एवं बुद्धिमान हो गए हैं और अपनी समस्याओं का समाधान स्वयं ही करने लगे हैं। विधि विभाग के सभी शिक्षकों ने उनको उनके भविष्य में आने वाली कठिनाइयों का सामना करने की सलाह दी। कानून विभाग से उन्हें जो ज्ञान प्राप्त होगा उससे उन्हें भावी जीवन में प्रगति और सफलता मिलेगी । इस अवसर पर डॉ प्रीती ,डॉ सुदेश,डॉ सविता,डॉ संदीप,डॉ संदीप कश्यप, डॉ पारुल,डॉ अमनदीप, डॉ नीरज, डॉ अंकित ,डॉ निधि, आशीष हेल्पर व् लिपिक लीज़ा शर्मा आदि उपस्थित थे।