विश्वविद्यालय के खिलाड़ी खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम 2023-24 में छाए

February 29, 2024

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के खिलाड़ी खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम 2023-24 में छाए

आज चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में महिला और पुरुष कुश्ती टीम को जीत की शानदार उपलब्धि के लिए स्वागत किया गया। इस अवसर पर डॉ० रणपाल सिंह, माननीय कुलपति
ने विजेता टीम का हौसला बढ़ाते हुए महिला कुश्ती तथा पुरुष कुश्ती टीम को सम्मानित किया। प्रशंसा और प्रेरणापूर्ण शब्दों से उन्होंने टीम के सदस्यों को बधाई दी। इस उत्कृष्ट क्षण को यादगार बनाने के लिए, उन्होंने विश्वविद्यालय की संबंधित खेल कमेटी और छात्र-छात्राओं को इस उपलब्धि का श्रेय दिया। विजेता टीम का स्वागत विश्वविद्यालय के सामाजिक और खेलीय भावना को उजागर करने के लिए अत्यंत गौरवशाली क्षण के रूप में रहा।

प्रोफेसर लवलीन मोहन, कुलसचिव ने विजेता खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी और भविष्य में भी अच्छा खेल प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएँ दी। चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद की महिला व पुरुष टीम ने 22-25 फरवरी 2024 तक खेलों इंडिया यूनिवर्सिटी गेम में भाग लेते हुए इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम कोहिमा, नागालैंड में कुश्ती में पहला स्थान प्राप्त करते हुए स्वर्ण पदक जीता। कुलपति डॉ० रणपाल सिंह ने खेल निदेशालय द्वारा खेल के क्षेत्र में किए गए प्रयासों की प्रशंसा की। इस अवसर पर डॉ० नरेश देशवाल, विश्वविद्यालय खेल निदेशक ने बताया कि चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद की कुश्ती में कोमल (65 kg) (महिला ) तथा कुश्ती (पुरुष) में अंकित (82 kg) का खेलों इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में स्वर्ण पदक है।

इस अवसर पर डॉ० कुलदीप नारा, प्रधान खेल परिषद चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी जींद, कार्यालय लिपिक संदीप मोर व कुश्ती खिलाड़ी कोमल, यूनिवर्सिटी टीम के कोच संदीप कुमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यह विश्वविद्यालय के लिए गौरव का विषय है।