विश्वविद्यालय जींद के अंग्रेजी विभाग के 8 विद्यार्थियों ने यूजीसी नेट व जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण की

November 14, 2022

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद के अंग्रेजी विभाग के 8 विद्यार्थियों जिनमें संदीप कुमार, विनोद रोहिल्ला, दिव्या बंसल, प्रियंका, ट्विंकल ने नेट व शगुन, सुमन, नितिशा ने जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण की है जिसमें पूरे विभाग में खुशी की लहर है।

विश्वविद्यालय कुलपति डॉ रण पाल सिंह व कुलसचिव प्रोफेसर लवलीन मोहन व विभागाध्यक्ष प्रोफेसर एसके सिन्हा व विभाग के इंचार्ज मैडम ममता ढांडा ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

प्रोफेसर लवलीन मोहन ने कहा कि विभाग के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है की एक साथ 8 विद्यार्थियों ने यूजीसी नेट व जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण की है, इसमें विभाग के प्राध्यापकों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है जिन्होंने अपनी मेहनत से विद्यार्थियों को बहुत अच्छे से पढ़ाया और इस काबिल बनाया कि वह यूजीसी नेट व जेआरएफ की परीक्षा पास कर सकें। विभागाध्यक्ष प्रोफेसर एसके सिन्हा ने सभी विद्यार्थियों को भविष्य में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी और कहां कि अंग्रेजी विभाग का प्रियतम सराहनीय है इसी प्रकार अंग्रेजी विभाग नई उपलब्धियों को अर्जित करता रहे और विद्यार्थियों को भी इसे प्रेरणा मिलेगी।

विभाग की इंचार्ज मैडम ममता ढांडा ने बताया कि पूर्व में भी इंग्लिश विभाग के बच्चों ने यूजीसी नेट और जेआरएफ उत्तीर्ण किए हैं विभाग बच्चों के विकास के लिए हमेशा तत्व पर प्रतिबंध है और आगे भी इसी तरीके से विश्वविद्यालय का नाम रोशन करते रहेंगे।