दोबारा प्रवेश पाने हेतु ऑनलाइन पोर्टल खुलने के बाद रजिस्ट्रेशन करने वाले आवेदकों की फिजिकल काउंसलिंग

August 17, 2023

जिसमें विद्यार्थियों ने पहुंचकर संबंधित विभाग में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और मेरिट लिस्ट के आधार पर प्रवेश प्राप्त किया।

विश्वविद्यालय कुलपति डॉक्टर रणपाल सिंह की अनुमति के तत्पश्चात आज विश्वविद्यालय में फिजिकल ओपन काउंसलिंग उन विद्यार्थियों के लिए थी जिन्होंने  दोबारा पोर्टल खुलने के बाद रजिस्ट्रेशन किया है उन विद्यार्थियों को दोबारा विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने का मौका दिया गया है।

विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रो. लवलीन मोहन ने बताया कि विद्यार्थियों के विश्वविद्यालय में प्रवेश प्राप्त करने की उत्सुकता को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है| आज भी सभी विभागों में ज्यादा मात्रा में विद्यार्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है|

डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो एस.के सिन्हा ने जानकारी दी कि कुछ विभागों में सीटें बची हुई थी जिसके चलते विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों की मांग को देखते हुए और उनके भविष्य का ध्यान रखते हुए 11 अगस्त को दोबारा पोर्टल खोला गया था और 15 अगस्त अंतिम तिथि थी।

आज विश्वविद्यालय में उन विद्यार्थियों  की फिजिकल काउंसलिंग रखी गई है जिन्होंने दोबारा फॉर्म भरा था और जिन विभागों में सीट बची हुई थी। इससे विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने का अवसर प्राप्त हुआ,  विद्यार्थियों को प्रवेश मेरिट सूची के आधार पर मिला है। आज विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय में आकर इस फिजिकल काउंसलिंग में हिस्सा लिया और मेरिट सूची में नाम आने पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और फीस जमा करवा कर संबंधित विभाग में अपना प्रवेश सुनिश्चित किया।