विश्वविद्यालय में पौधारोपण महोत्सव 25 जुलाई से 1 अगस्त तक मनाया जाएगा

July 25, 2022

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में पौधारोपण महोत्सव 25 जुलाई से 1 अगस्त तक मनाया जाएगा ।

इस अवसर पर श्री दिग्विजय सिंह चौटाला प्रधान महासचिव जेजेपी हरियाणा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे । विशिष्ट अतिथि श्री अमरजीत सिंह ढांडा विधायक जुलाना, श्री कृष्ण राठी जिला अध्यक्ष जेजेपी जींद, प्रोफेसर रणधीर सिंह चीका, प्रदेश अध्यक्ष, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ,जेजेपी हरियाणा मौजूद रहे ।

कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक श्री रणपाल सिंह जी कुलपति महोदय, संरक्षक लवलीन मोहन कुलसचिव, समन्वयक डॉ जसवीर सिंह, संपदा अधिकारी ने सभी का स्वागत एवं अभिनंदन किया ।

श्री दिग्विजय सिंह चौटाला जी ने कुलपति महोदय का धन्यवाद व्यक्त किया की उन्होंने सावन के महीने में पौधारोपण समारोह में विश्वविद्यालय में त्रिवेणी लगाने का अवसर देकर उन्हे पुण्य का भागीदार बनाया ।

उन्होंने विश्वविद्यालय को 7 नए कोर्स खोलने के लिए बधाई दी जिससे ज्यादा से ज्यादा युवाओं को उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिलेगा ।

उन्होंने विश्वविद्यालय को हरियाणा एवं भारत में शिखर पर पहुंचाने के लिए प्रयास बंध तरीके से मिलजुल कर काम के लिए कहा साथ ही उन्होंने विश्वविद्यालय के विस्तार के लिए 100 एकड़ जमीन अधिग्रहण करने के लिए उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी एवं मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी से विश्वविद्यालय के अधीन करने के लिये अपना पूरा सहयोग एवं समर्थन विश्वविद्यालय प्रशासन को दिया ।

उन्होंने कुलपति महोदय को आश्वस्त किया कि वह विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ मिल कर विश्वविद्यालय के विस्तार को नया आयाम देंगे जिससे चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना सकें और जींद जिले को एजुकेशनल हब के रूप में विकसित किया जा सके ।