होली मिलन समारोह का आयोजन

March 22, 2024

आज चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद में होली की छुट्टी के पूर्व कार्य दिवस पर बृहस्पतिवार को कॉन्फ्रेंस हाल में कुलपति डॉ० रणपाल सिंह की अध्यक्षता में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

कुलपति ने चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय, जींद के सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और विद्यार्थियों को होली की बधाई और शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि होली के रंगों के समान आप सभी के जीवन में भी प्रसन्नता और खुशहाली आए। होली रंगों का त्योहार है। यह खुशी और हर्ष
के साथ समरसता और एकजुटता को बढ़ावा देने वाला पर्व है।

इस अवसर पर माननीय कुलपति ने सभी अधिष्ठाताओं और विभागाध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी विभागों में कक्षाओं का संचालन सुचारू रूप से करें तथा निश्चित समयानुसार पाठ्यक्रमों को पूरा कराएं तथा आवश्यकता हो तो बाहर से विषय विशेषज्ञों द्वारा एक्सटेंशन लैक्चर की व्यवस्था करें। इस अवसर पर उन्होंने विश्वविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों को अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित और प्रतिबद्ध रहते हुए एक साथ मिलकर विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। होली मिलन समारोह का संचालन शैक्षणिक अधिष्ठाता प्रोफेसर एस० के० सिन्हा द्वारा किया गया। इस अवसर पर सभी ने स्वादिष्ट गुंजियों का आनन्द लिया तथा भाईचारे और सौहार्द के प्रतीक रंगों के पर्व को छात्राओं ने माननीय कुलपति डॉ० रणपाल सिंह तथा अन्य शिक्षकों को गुलाल लगाकर बड़े हर्षोल्लास से मनाया।

इस पर डॉ० कुलदीप नारा, डॉ० अजमेर सिंह, डॉ० जसबीर सिंह, डॉ० जितेंद्र कुमार, डॉ० विजय, डॉ० रोहित, डॉ० परवीन, डॉ० विजय कुमार, डॉ० नरेश देशवाल, डॉ० प्रवीण कुमार, डॉ० वीरेंद्र कुमार, डॉ० जयपाल सिंह राजपूत डॉ० मंजू सुहाग, डॉ० ज्योति मलिक, डॉ० सुमन, डॉ० पूनम, डॉ० रितु, डॉ० रचना श्रीवास्तव, डॉ० अलका, डॉ० नवीन, डॉ० देवेंद्र कुमार यादव, डॉ० सतेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे।